गुरुवार, 28 अगस्त 2014

योगी आदित्यनाथ

-: जो जिस भाषा में समझे, उसे उसी भाषा में समझाने की आवश्यकता है :-

*******
मैं पूर्ण सहमत हूँ श्री योगी आदित्यनाथ जी के इस वक्तव्य से । ऐसा ही होना चाहिए। बदलते सामाजिक परिस्थितियों में ऐसे ही विचारों की आवश्यकता है।
तभी सुशासन हो सकता है अनुशासन हो सकता है। अन्यथा धर्मनिरपेक्षता अथवा सेकुलरिज्म के नाम पर वोट बैंकिंग करने वाली बहुत पार्टियाँ और बहुत से व्यक्ति हैं। स्वतंत्रता से बहुत साल हो गए परन्तु ये कथित सेकुलर अभी तक सांप्रदायिक घटनाओं पर विराम नहीं लगा सके। अपितु ये घटनाएँ अविराम बढ़ने के ही क्रम में हैं।

गुजरात में लगभग १२वर्ष बीत गए परन्तु अभी तक वहाँ पर कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ।
आखिर क्यों ??????
क्योंकि वहाँ की सरकार और वहाँ की जनता अब सेकुलरिज्म का चोला नहीं पहनती।

पुत्तर प्रदेश की सरकार तो सेकुलर है। लेकिन मात्र कहने के लिए। यदि वहाँ की सरकार धर्मनिरपेक्ष है तो धर्मों के मध्य लड़ाई कैसी ? आजमखान जैसे मुसलमानों की यदि भैंसे बकरियाँ गुम हो जाय तो उसे ढूढने हेतु वह पूरी प्रशाशन एक कर देगी। किन्तु यदि "तारा सहदेव" जैसी किसी युवती के साथ कोई छल करे और पूरी दुनियाँ इस बात को जान जाय तो क्या ! पुत्तर प्रदेश की सरकार के आँखों पर पर्दा पड़ जायेगा। वह इसे हल्के में ही लेगी क्योंकि दुर्व्योहर तो किसी हिन्दू के साथ हुआ है। यह व्योहार किसी मुसलमान के साथ हुआ होता तब वह अपनी धर्मनिरपेक्षता दिखाती।

आरोपी रकीबउल हसन के एक एक आरोप झूठे हो रहे हैं। और सरकार ! देख रही है। वह अभी तक यह भी पता लगाने में असमर्थ है कि हसन के फोन नंबर से कितने संपर्क होते थे ? क्या क्या उसकी योजनाएँ हुआ करती थीं ? किसका किसका मिलीभगत था ?

मेरे देशवाशियों ऐसी जाँच पड़ताल कभी नहीं होगी ! क्योंकि सरकार सेकुलर है।

उत्तर प्रदेश के लिए हमारा तो यही नारा है।
सेकुलरों को हटाओ, आदित्य को लाओ।
और जिस दिन यह हो गया उसी दिन से उत्तर प्रदेश से सांप्रदायिक दंगों का विनाश हो जायेगा। क्योंकि तब सरकार सेकुलर नहीं ! राष्ट्रवादी होगी। धर्मनिरपेक्ष नहीं ! धर्मपरायण होगी।

" जब किसी भी व्यक्ति के स्वधर्म का पतन हो जाता है, तब वोटबैंकिंग हेतु उसे सभी धर्मों का हनन ही सूझता है"। उसकी कोई भी नियत नीति नहीं होती वह कुछ भी कर सकता है। हमारे शब्दों में ऐसे ही व्यक्तियों को धर्मनिरपेक्ष अर्थात सेकुलर कहा गया है।।
।। अंगिरा प्रसाद मौर्या।।

Www.indiasebharat.blogspot.com

हम श्री योगी आदित्यनाथ का समर्थन करते है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद हेतु आपका आह्वान एवं माँग करते हैं।

मित्रों आप भी अपनी राय अवश्य दें /-

और यदि आप भी यही चाहते हैं तो शेयर भी करें /-
जनहितार्थ जारी /-
!!*!! वन्दे-मातरम !!*!!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें